सहारनपुर में हुआ यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जोरदार स्वागत, देखे वीडियों

सहारनपुर। शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारनपुर के गंगोह कस्बे में पहुंचे। जहां पर पहुंचते ही भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री का जोदरदार स्वागत किया गया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंच पर पहुंचते ही जनसभा में पहुंचे लाेगाें का हाथ उठाकर अभिवादन किया। इसके बाद उन्होंने कहा कि उनकी सरकार प्रदेश के हर व्यक्ति काे सुरक्षा का अहसास दिलाने के लिए कटिबद्ध है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ शुक्रवार की दाेपहर करीब 12 बजकर 30 मिनट पर सहारनपुर के कस्बा गंगोह में जनसभा में पहुंचे। उनके पहुंचते पूरा जनसभा स्थल भारत माता की जय और याेगी-याेगी-याेगी के जयकाराें से गूंज उठा। इसेक बाद प्रदेश अध्यक्ष, मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह और डॉक्टर धर्म सिंह सैनी और सुरेश राणा ने मुख्य रूप से सीएम योगी आदित्यनाथ का जोरदार स्वागत किया। इसे बाद मुख्यमंत्री प्राेटोकॉल का फिक्र ना करते हुए मंच से सीधे हाथ उठाकर जनसभा में आए सभी लाेगाें और कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया।

देखे वीडियों

इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए चार सौ करोड़ रूपए की विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी और यूपी की सरकार बिना किसी भेदभाव के सभी वर्गों के हितों को पूरा करने में लगी है। प्रधानमंत्री मोदी ने स्वच्छ भारत मिशन अभियान चलाया और गरीबों के लिए मुफ्त शौचालय दिए। प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने महिलाओं के तीन तलाक पर रोक लगाई, कश्मीर से धारा 370 हटाई है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि अब उत्तर प्रदेश गुंडागर्दी करने वालों को ​किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *