सहारनपुर में ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

सहारनपुर। शनिवार देर रात्रि सहारनपुर में तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने बाइक सवार को कुचला दिया, जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद लोगों ने पूरा रोड़ जाम कर दिया और हंगाम करने लगे। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर बमझाकर शां​त किया और शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया।

थाना कुतुबशेर क्षेत्र के आईटीसी मार्ग रोड पर एक तेज गति से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार शारदा नगर निवासी घनश्याम त्यागी (भूस वाले) को कुचल दिया। जिसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुचे परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की जानकारी मिलने के बाद भारी पुलिस बल के साथ एसपी सिटी विनीत भटनागर अपने अधिनस्त अधिकारी के साथ मौके पर पहुच कर पीड़ित परिजनों को समझा बुझा कर शांत किया।

इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं इस घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को घटना स्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पूर्व सांसद राघव लखनपाल शर्मा की मौके पर पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने अधिकारियों से मुआवजे की बाबत बात भी की है। मृतक घनश्याम त्यागी भाजपा से जुड़े हुए संघर्षशील कार्यकर्ता बताये जा रहे है।

One thought on “सहारनपुर में ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

  • October 10, 2019 at 8:21 pm
    Permalink

    Hi, very nice website, cheers!
    ——————————————————
    Need cheap and reliable hosting? Our shared plans start at $10 for an year and VPS plans for $6/Mo.
    ——————————————————
    Check here: https://www.good-webhosting.com/

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *