Salman Khan ने नहीं दिया रानू मंडल को 55 लाख का घर, मैनेजर ने किया खुलासा

रेलवे स्टेशन से सीधा वालीवुड में गाने पहुंची रानू मंडल (Ranu mondal) को लेकर काफी झूठी आफवाहें फैलाई जा रही है। ऐसी यह भी अफवाह फैलाई जा रही कि सलमान खान द्वारा रानू मंडल को 55 लाख का घर गिफ्ट किया है। आपकों बात दे कि यह खबर बिलकुल झूठी है, रानू मंडल का वायरल वीडियो बनाने वाले अतींद्र चक्रवर्ती ने इस बात का खुलासा ने किया है। जानकारी के मुताबिक रानू के बॉलीवुड (Bollywood) में गाना गाने के बाद से अब अतींद्र उनके मैनेजर के तौर पर काम देख रहे हैं। रानू मंडल के मैनेजर अतींद्र चक्रवर्ती ने घर मिलने की इस झठी अफवाह की हकीकत सबके सामने रख दी है। अतींद्र चक्रवर्ती ने साफ कहा है सलमान खान (Salman Khan) ने रानू मंडल को कोई घर नहीं दिया है।

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाने गाकर अपना गुजारा करने वाले रानू मंडल को हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की ओर से मिले सिंगिंग ऑफर के बाद एक खबर बहुत वायरल हो रही थी कि सलमान खाने रानू मंडल को 55 लाख रुपए का घर गिफ्ट किया है। लेकिन सच्चाई तो यह है कि यह खबर सच्ची नहीं है। यह एक झूठी खबर फैलाई जा रही है। आपकों बता दे कि बॉलीवुड में गाने के बाद रानू मंडल को एक घर जरूर मिला है, लेकिन ये घर उनकों सलमान खान (Salman Khan) ने नहीं दिया है। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के द्वारा अतींद्र चक्रवर्ती ने बताया रानू मंडल को जो घर दिया गया है वह उसे रानाघाट के लोकल एडमिनिस्ट्रेशन की ओर से बनवाया गया है

इस बात का खुलासा रानू मंडल का वायरल वीडियो बनाने वाले अतींद्र चक्रवर्ती ने किया, बता दे कि रानू के सेलेब्रिटी बनने के बाद अब अतींद्र चक्रवर्ती उनके मैनेजर के तौर पर काम देख रहे हैं। उसने बताया कि जब से अफवाह उड़ी है मुझे भी इस बारे में हजारों कॉल्स आ रही हैं। लेकिन अभी तक ना ही उन्हें सलमान ने कोई घर दिया है और ना ही दबंग-3 (Dabangg 3) फिल्म में गाने का मौका दिया है। रानू मंडल को जो मिला है उसे रानाघाट के लोकल एडमिनिस्ट्रेशन की ओर से बनवाया गया है। इसे अलावा अतींद्र चक्रवर्ती बताया कि रानू को बॉलीवुड के अलावा भी साउथ इंडियन, बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से ढेरों ऑफर मिल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *