सड़क पर बेहोश पड़े युवक को एसएसपी ने अपनी गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल

सहारनपुर। एसएसपी दिनेश कुमार ने सड़क किनारे बेहाेश पड़े एक व्यक्ति काे अपनी कार से अस्पताल भिजवाया जिससे उसकी जान बचा गई। दरअसल एक सफाई कर्मचारी बेहोशी की हालत में सड़क पर पड़ा था। इस दौरान युवक के चाराें ओर लोगों की काफी भीड़ जमा थी, लेकिन कोई भी उस युवक की मदद नहीं कर रहा था। इसके बाद अचानक भीड़ काे देखकर सहारनपुर SSP दिनेश कुमार पी उस युवक के पास पहंचे और बिना देर किए बेहाेश युवक काे अपनी नीजि गाड़ी से अस्पताल भिजवाया। जिस कारण समय पर उपचार मिल जाने से उसकी जान बच गई।

जानकारी के मुताबिक यह घटना गुरुवार दाेपहर की बताई जा रही है, मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ के पहुंचने से पहले गंगाेह क्षेत्र में सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी निरीक्षण कर रहे थे। इसी दाैरान उन्हाेंने देखा कि जनसभा स्थल से कुछ दूरी पर सड़क के किनारे कुछ लाेग इकट्ठा हैं। जिन्हें देख एसएसपी भी उन लोगों के पास पहुंचे ताे उन्हाेंने देखा कि एक व्यक्ति बेहाेशी की हालत में पड़ा हुआ है। इसके बाद एसएसपी ने युवक की नब्ज देखकर उसे तुरंत अपनी गाड़ी से अस्पतला पहुंचाया।

इस तरह समय पर उपचार मिल जाने की वजह से इस व्यक्ति की जान बच गई। बाद में पता चला कि यह व्यक्ति नगर निगम का सफाई कर्मचारी था। जो गर्मी में अचानक यह बेहाेश हाे गया था लेकिन एसएसपी द्वारा समय समय पर उपचार मिलने से कर्मचारी की जान बच गई। आशंका जताई जा रही है कि जिस तरह भीड़ काफी देर से सिर्फ मूकदर्शक बनी हुई थी ताे उचित समय पर उपचार ना मिलने के कारण इस व्यक्ति की हालत अधिक बिगड़ सकती थी। जिससे इस सफाई कर्मचारी की मौत भी हो सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *