दुर्घटनाग्रस्त से बचा गोरखपुर के सांसद रवि किशन का विमान, बड़ा हादसा होने से टला

भोजपुरी सुपरस्टार एवं उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन का विमान दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गया। वह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा की स्वेच्छानुदान राशि के वितरण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे हुए थे। सांसद रवि किशन के विमान ने मध्य प्रदेश के ग्वालियर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए उड़ान भरी ही थी। इसी दौरान किसी तकनीकि खराबी के चलते विमान के इंजन में गड़बड़ी आ गई। जिसके बाद आनन फानन में विमान को ग्वालियर एयरपोर्ट पर आपात स्थिति में उतार लिया गया।

आपकों बता दे कि ग्वालियर में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा की स्वेच्छानुदान राशि के वितरण कार्यक्रम था। इसी कार्यक्रम में भाजपा सांसद रवि किशन अपने विशेष विमान से सुबह ग्वालियर पहुंचे थे। इसके बाद जब वह वापस दिल्ली लौट रहे थे, उसी समय अचानक उनके विमान ने कुछ तकनीकि खराबी आ गई। आनन फानन में विमान को ग्वालियर एयरपोर्ट पर आपात स्थिति में उतार लिया गया, जिस दौरान ये बड़ा हादसा होते-होते बचा।

भोजपुरी सिनेमा में सुपरस्टार रवि किशन को अभिनेता अभिताब बच्चन की तरह ही माना जाता है। आज के दौर में रवि किशन को भोजपुरी सिनेमा का सबसे बड़ा और पुराना अभिनेता माना जाता है। इसके बाद 2019 में ​रवि किशन ने गोरखपुर से भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतकर सांसद बन गए। इस चुनाव में रवि किशन ने महागठबंधन के कैंडिडेट को तीन लाख मतों से हरा दिया था। रवि किशन की जीत के साथ ही भाजपा ने गोरखपुर की सीट वापस ले ली 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *