सुनील ग्रोवर का नया अवतार रत्नागिरी, बॉयफ्रेंड केतन ने नहीं लाकर दी ब्लू बेरी तो कर लिया ब्रेकअप

0

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 09:39 PM IST

गुत्थी, रिंकू भाभी और डॉ. गुलाटी के बाद सुनील ग्रोवर का नया अवतार रत्नागिरी सामने आ चुका है। दरअसल सुनील ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर  शेयर किया है जिसमें वे नए गेटअप में नजर आ रहे हैं। इसे उन्होंने रत्नागिरी नाम दिया है, जिसका अपने बॉयफ्रेंड केतन से ब्रेकअप हो गया है।

वीडियो में अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप की वजह बताते हुए सुनील कहते हैं कि लाॅकडाउन में उन्हें भी केकिंग बेकिंग का मन कर रहा था, तो उन्होंने केतन से ब्लू बेरी मंगवाई। केतन ने यह कहकर लाने से मना कर दिया कि लॉकडाउन के बाद लाएगा। इस पर रत्नागिरी ने सन ऑफ रिच कहकर रिलेशनशिप तोड़ दी। क्योंकि केतन, ब्लू बेरी की जगह किशमिश का यूज करने कह रहा था। 

पसंद आया नया अवतार 

अपने लास्ट लैटर में रत्नागिरी ने केतन से कहा है कि वह उससे नफरत करती है। प्यार अंधा हो सकता है लेकिन वह नहीं। सब खत्म हो गया है और मैं शांत हूं। अमीर की औलाद- बाय।फॉलोअर्स ने तो सुनील के इस नए लुक को पूरे मार्क्स दिए हैं देखना यह है कि रत्नागिरी गुत्थी और रिंकू से ज्यादा मशहूर हो पाता है या नहीं। 

सुनील ग्रोवर, जसपाल भट्‌टी की खोज माने जाते हैं। बाद में उन्हें पहले साइलेंट कॉमेडी शो गुटर गूं में भी देखा गया। 1998 में रिलीज हुई अजय देवगन-काजोल की फिल्म प्यार तो होना ही था में वे तोताराम नाई की भूमिका में नजर आए थे। बाद में कॉमेडी शो में उनके किरदार गुत्थी, रिंकू भाभी और डॉ. गुलाटी को बेहद पसंद किया गया। सुनील को पिछली बार सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म भारत में देखा गया था।