दिव्या ने सलमान के साथ थ्रोबैक वीडियो शेयर कर वाजिद को श्रद्धांजलि दी, बोलीं- इसी से मेरी बॉलीवुड यात्रा शुरू हुई थी

0

दैनिक भास्कर

Jun 01, 2020, 09:12 PM IST

मुंबई. प्रोड्यूसर-डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार ने भी संगीतकार वाजिद खान के असमय निधन पर दुख जताते हुए सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी। दिव्या ने 17 साल पुराना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया कि इसका संगीत साजिद-वाजिद की जोड़ी ने ही दिया था। 

53 सेकंड की वीडियो क्लिप शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा, ‘हनी-हनी गाना, जिसके जरिए बॉलीवुड में मेरी यात्रा शुरू हुई थी, ये साजिद-वाजिद द्वारा ही कंपोज किया गया था… आज हमने वाजिद भाई को खो दिया, ऐसे प्रतिभाशाली कलाकार और सुंदर आत्मा की कमी हमेशा गहराई से महसूस होती रहेगी।’

17 साल पुराने एल्बम का है वीडियो

दिव्या ने जिस गाने की वीडियो क्लिप शेयर की, उसके बोल ‘हनी-हनी, जिद ना करो’ है और उसे सलमान खान और दिव्या खोसला पर फिल्माया गया था। ये गाना ‘तेरा मेरा दिल’ एल्बम का है, जो कि साल 2003 में रिलीज हुआ था। इसे रूप जौहरी और कुणाल गांजावाला ने आवाज दी थी और इसके बोल समीर ने लिखे थे।

वेबसाइट पर दी है अलग जानकारी

दिव्या ने अपनी पोस्ट में बताया कि इस गाने से उनकी बॉलीवुड यात्रा शुरू हुई और इसके कंपोजर साजिद-वाजिद थे, हालांकि इसके म्यूजिक राइट्स रखने वाली टी-सीरीज कंपनी की वेबसाइट और उसके फेसबुक पेज पर दी गई जानकारी में इसके संगीतकार के तौर पर हिमेश रेशमिया का नाम दिया गया है।