ट्विटर यूजर ने उड़ाया वाजिद खान की मौत का मजाक, जावेद अख्तर बोले- अफसोस…कोई इतना भी गिर सकता है

0

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 07:02 PM IST

गीतकार और लेखक जावेद अख्तर ने एक ट्विटर यूजर को करारा जवाब दिया है, जिसने दिवंगत म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान की मौत का मजाक उड़ाया था। दरअसल, सोमवार को अख्तर ने वाजिद को श्रद्धांजलि देने के लिए ट्वीट किया था, जिस पर नीलम सिंह सोमवंशी नाम की एक ट्विटर यूजर ने विवादित कमेंट किया। 
यह था अख्तर का ट्वीट
अख्तर ने वाजिद की मौत पर दुख जताते हुए लिखा था, “यह यकीन करना मुश्किल है कि वाजिद जैसे जिंदगी, ह्यूमर और गर्मजोशी से भरे हुए युवा टैलेंटेड कंपोजर को मौत के बेरहम हाथों ने छीन लिया। बहुत बड़ी अनहोनी, बहुत ही अनुचित।”

ट्विटर यूजर का विवादित कमेंट
ट्विटर यूजर ने अख्तर के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए अपने विवादित कमेंट में लिखा, “हां पता नहीं कैसे कोरोना हो गया, जबकि अल्लाह के बच्चे को तो ये छू भी नहीं सकता। ऐसा टिकटॉक वाले मुल्ले कहते हैं।”

अख्तर का करारा जवाब
अख्तर ने कमेंट पर करारा जवाब देते हुए लिखा, “टिकटॉक का मुल्ला कुछ भी बकवास करता हो, तुममें इंसानियत बची या नहीं। एक यंग टैलेंटेड और भला इंसान मर गया और तुम मजाक कर रही हो। अफसोस…कोई इतना भी गिर सकता है।”

रविवार देर रात हुआ वाजिद का इंतकाल
म्यूजिशियन साजिद-वाजिद जोड़ी फेम वाजिद का इंतकाल रविवार रात करीब एक बजे हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे किडनी के संक्रमण से जूझ रहे थे और दो महीने से अस्पताल में भर्ती थी। करीब एक सप्ताह पहले वे कोरोनावायरस की चपेट में आ गए थे। वाजिद तीन-चार दिन वेंटिलेटर पर रहे और फिर हार्ट अटैक आने के बाद वे बच नहीं सके। 
मां की वजह से हुआ वाजिद को कोरोना
रिपोर्ट्स के मुताबिक, वाजिद की मां रजिया खान कोरोनावायरस से संक्रमित हैं। कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि वे चेम्बूर के उसी हॉस्पिटल में भर्ती हैं, जहां वाजिद ने अंतिम सांस ली। वहीं, कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि रजिया दो महीने से लगातार हर दिन वाजिद को देखने हॉस्पिटल जाती थीं। इस दौरान वे कोरोना से संक्रमित हुईं और इम्युनिटी कमजोर होने की वजह से जल्दी ही इसने वाजिद को जकड़ लिया।