शर्मनाक हरकत: बच्चा चोर समझकर लोगों ने की गूंगी गर्भवती महिला की पिटाई

बच्चा चोरी की अफवाह अभी तक तो उत्तर प्रदेश जैसे अन्य राज्यों में थी, लेकिन अब यह आंच राजधानी दिल्ली में भी पहुंच गई है। सोमवार को दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में 5 माह की गर्भवती महिला को लोगों ने बच्चा चोर समझकर पीट दिया। इस मारपीट के मारपीट के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया। महिला के भाई ने वीडियो के जरिए अपनी बहन की पहचान की है। बताया जा रहा है दरअसल वह महिला बोल नहीं सकती थी, इसी कारण से उसके ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया था।

ससुरालियों के घर से निकालने के बाद वह करीब 14 दिन से लापता थी, इस घटना के बाद पुलिस ने वीडियों के आधर पर मारपीट का मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित गर्भवती महिला की पहचान 25 वर्षीय प्रियंका के रूप में हुई है। महिला के पिता की पहले की मौत हो गई थी,उसकी मां दिल्ली के प्रहलादपुर में रहती है जो आफिस कार्यालयों में साफ-सफाई का काम करके अपने घर का गुजारा करती है। प्रियंका की शादी करीब डेढ़ साल पहले फरीदाबाद सेक्टर-20 बी के कृष्णा कॉलोनी निवासी सुनील से हुई थी, महिला प्रियंका बोल नहीं पाती थी।

प्रियंका की माता के मुताबिक शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले उसे दहेज के लिए परेशान करते आ रहे थे। जब उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो उन्होंने उसकी बेटी को परेशान करना शुरू कर दिया। इसके बाद बीते 18 अगस्त को उसके ससुराल वालों ने प्रियंका को घर से निकाल दिया। इसके बाद वह अपनी घर आने के बजाय रास्ते से भटक गई और पिछले ​14 दिनों से इधर उधर भटक रही थी। बेटी के गायब होने के बाद मां ने बेटी की तलास में राजधानी के कई इलाकों में उसके पोस्टर तक भी लगाए। बच्चा चोर की वीडियों देखने के बाद प्रियंका के भाई संदीप ने उसे पहचान लिया।

One thought on “शर्मनाक हरकत: बच्चा चोर समझकर लोगों ने की गूंगी गर्भवती महिला की पिटाई

  • September 9, 2019 at 2:44 am
    Permalink

    sonu malik

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *