चंद्रयान 2 की असफलता पर कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

सहारनपुर। भारतीय मून मिशन चंद्रयान 2 को लेकर कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री पर निशाना शाधा है। उन्होंने कहा है कि मोदी है तो मुमकिन है और मोदी के होने से ही अब यह नामुमकिन कैसे हो गया। इमरान मसूद ने कहा कि कुछ दिनों से यह ट्रेंड चल रहा है कि अगर कोई भी काम होता है तो कहते है कि मोदी है तो मुककिन है। ऐसे में अब जब यह मिशन फैल हो गया है तो इसे क्या कहेगें। इतना ही नहीं इमरान मसूद ने कहा कि मिशन के बाद जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी इसरो चीफ से गले मिल रहे हैं यह भी एक एक्ट है।

अपने बयानाें काे लेकर अक्सर सुर्खियाें में रहने वाले वरिष्ठ कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने अब मिशन चंद्रयान 2 की असफलता काे लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर यह मिशन सफल हाे जाता ताे यह कहते की मोदी है तो मुमकिन है। जिससे इस मिशन का सारा श्रेय माेदी जी ले जाते अब यह मिशन असफल हो गया है ताे इसके लिए अब किसकाें कहेंगे। एक समाचार पत्र को चंद्रयान 2 पर अपनी राय देते हुए इमरान मसूद ने कहा कि हामारे वैज्ञानिकों ने जो प्रयास किया उनके प्रयास काे सराहा जाना चाहिए।

इसके बाद प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए इमरान मसूद ने कहा कि आजकल ट्रेंड चल गया है कि जब काेई भी काम हाे ताे कहा जाता है माेदी जी हैं ताे मुमकिन है। ताे अब भी यही कहा जाएगा कि ये तभी मुमकिन हुआ जब माेदी जी हैं। इसके बाद इसरो और पीएम की भावुक कर देने वाले वीडियाे को भी इमरान मसूद ने मोदी की एक एक्ट बताया है। इस वीडियों में इसराे के चेयरमैन के. सिवन की आंखे भरी हुई दिख रही हैं और प्रधानमंत्री माेदी उन्हे गले लगाकर ढांडस बंधा रहे हैं। बता दे कि दुनिया में यह वीडियाे ट्रेंड कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *